Rajnandgaon CG : दो बुजुर्ग और एक युवक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

राजनांदगाँव (CG)

राजनांदगांव से नीरा साहू की रिपोर्ट

राजनांदगांव ( छतीसगढ़ )। छतीसगढ़ जिला राजनादगांव के डोंगरगांव ब्लाक के ग्राम बड़गांव के दो बुजुर्ग और एक युवक ने नाबालिग बच्ची को बनाया अपना हवस का शिकार, नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ तीन लोगो ने किया सामूहिक दुष्कर्म, उम्र दराज ने घटना को दिया अंजाम, नाबालिग छात्रा सुबह भाजी तोडने गई थी अपने खेत, छात्रा को बहला फूसला कर छात्रा को लेकर गये सूनसान स्थान, दुष्कर्म की सूचना देने पर छात्रा को जान मारने की दी थी धमकी, परिजनो ने डोंगरगांव मे दुष्कर्म की शिकायत की , शिकायत के बाद पुलिस ने तीनो आरोपियो को किया, गिरफ्तार कर थाना डोंगरगांव न्यायिक रिमांड मे भेजा है।

जिला राजनांदगांव के डोंगरगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बडगांव मे दो उम्र दराज और एक युवक ने मिलकर 10 साल की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। जिसकी शिकायत पीड़ित नाबालिग और परिजनों ने डोंगरगांव थाने में दर्ज कराई 10 वर्षीय नाबालिग छात्रा को 3 आरोपियो ने बहला फुसलाकर गांव के बाहर ले गए थे और बारी-बारी से छात्रा के साथ बलात्कार किया। जिसके बाद दरिंदे छात्रा को दर्द में तड़पता हुआ छोड़कर गए। किसी तरह घर पहुंचने के बाद उसने अपने साथ हुए इस वारदात की जानकारी परिजनों को दी।
जिसके बाद परिजनो ने मामले की शिकायत थाने मे की है वही डोंगरगांव पुलिस ने बताया कि फिलहाल नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है..डोंगरगांव से लगभग 8 किमी. दूर बडग़ांव के सूनसान इलाके में गैंगरेप के वारदात के बाद ग्रामीण आक्रोश में है। उन्होंने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दिनदहाड़े घटी इस घटना ने आसपास सहित जिला मुख्यालय को भी हिलाकर रख दिया है।