Harda : चरित्र शंका को लेकर पिता ने बेटी की चौराहा पर गला काट कर की हत्या

हरदा

खौफनाक मंजर देख घरों में घुस गए ग्रामीण

हरदा ।  मध्यप्रदेश के हरदा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना इतनी भयावह है कि उसे सुनकर कांप जाएंगे आप। पिता की क्रूरता देख शैतान भी सहमा जाएगा। छोटी सी शंका की वजह से पिता ने बीच सड़क पर बेटी का गला रेत दिया।

घटना जिले के टिमरनी ब्लॉक स्थित जलोदा गांव की है। जहां एक पिता ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी बेटी की हत्या कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के दशरथ काजले ने अपनी बेटी की हत्या की है। ग्रामीणों के अनुसार उसने गांव के बीचोंबीच गला रेतकर हत्या की है। लेकिन उस वक्त मंजर इतना भयानक था कि ग्रामीण डर के मारे बचाने नहीं आए।

मृतक लड़की की उम्र बीस साल है। घटना के बाद गांव वाले भी सहम गए। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी इस विभत्स घटना के बारे में जानकर भौंचक रह गई। पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की।

लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर हत्या का आरोपी पिता फरार हो गया है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस इलाके में नाकेबंदी कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बेटी की हत्या चरित्र शंका में की है।

लेकिन सबसे शर्मनाक यह है कि पिता जब अपनी बेटी का गल रेत रहा था कि कोई भी ग्रामीण बचाने नहीं आया। सभी लोग डर के मारे घरों में दुबक तमाशा देखते रहे। घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा है। प्रत्यक्षदर्शी अभी भी इस घटना को याद कर सिहर जा रहे हैं।