लेडी डॉक्टर का अश्लील वाीडियो बनाकर किया ब्लेकमेल

बैतूल

शादी का लालच देकर तीन वर्ष से कर रहा बलात्कार

बैतूल. बैतूल शहर निवासी एक आयुर्वेदिक डॉक्टर के साथ डाक सहायक द्वारा शादी का लालच देकर तीन वर्ष तक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। डाक सहायक ने डॉक्टर का अश्लील वीडियो भी बना लिया और फिर अलग-अलग शहरों की होटल में पति-पत्नी के नाम से रुकवाकर बलात्कार करता रहा। पीडि़त की रिपोर्ट पर नरसिंहपुर पुलिस ने डाक सहायक और उसकी मां पर केस दर्ज कर लिया है। डाक सहायक वर्तमान में हरदा में पदस्थ है। मामले को संबंधित थाने सांईखेड़ा में भेजा जा रहा है।
शहर निवासी आयुर्वेदिक डॉक्टर ने एफआईआर में बताया कि चार वर्ष पहले उसकी दोस्ती पंकज दवंडे निवासी खेड़ीकोर्ट सांईखेड़ा से खेड़ीकोर्ट में हुई थी। पंकज ने १० अपै्रल २०१४ को भेड़ाघाट के जबलपुर के शगुन रिसोर्ट में मेरी मांग भरकर मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान मैं जबलपुर में डाक्टरी की पढ़ाई कर रही थी। पंकज नरसिंहपुर में डाक विभाग में पदस्थ था। पंकज मुझे नरसिंहपुर की होटल मेें बुलवाता था और जबरन बलात्कार करता था। तब से लगातार शादी का कहकर अलग-अलग जगह पर शारीरिक संबंध बनाते रहा। पंकज दवंडे अभी हरदा में डाक सहायक की पोस्ट पर पदस्थ है। डॉक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस ने पंकज और उसकी मां सुगंती पर केस दर्ज किया है।

आगरा की होटल में बनाया अश्लील वीडियो- पीडि़त डॉक्टर को पंकज घुमाने के लिए आगरा भी ले गया। यहां पर पंकज एक होटल में रुका। पंकज ने मेरे साथ यहां जबरन शारीरिक संबंध बनाए और इसका मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। वीडियो से ब्लेकमेल कर डरा धमकाकर मेरी इच्छा के विरुद्ध दो-तीन वर्षों से बलात्कार कर रहा है। पंकज की मां के पास यह वीडियो है।

पति-पत्नी के नाम से कमरा कराते थे बुक- पीडि़त छात्रा ने बताया कि पंकज ने उसे नरसिंहपुर, मैहर और आगरा में रखा । होटल में कमरे पति-पत्नी के नाम से लिए जाते थे। इन जगहों पर भी मेरी इच्छा के संबंध बनाए। मना करने पर मेरे साथ मारपीट की। मेरे प्राइवेट अंगों पर चोट के निशान है। पंकज ने मेरे साथ अपाकृतिक कृत्य भी किया।